बन्द करें

    संपूर्ण समाधान दिवस के उपलक्ष में मंडलायुक्त द्वारा तहसील हंडिया का निरीक्षण

    प्रकाशित तिथि: जुलाई 17, 2021
    मंडलायुक्त श्री संजय गोयल ने पुलिस महा निरीक्षक श्री के पी सिंह के साथ  संपूर्ण समाधान दिवस के उपलक्ष में तहसील हंडिया का निरीक्षण किया

    संपूर्ण समाधान दिवस के उपलक्ष में मंडलायुक्त ने तहसील हंडिया का किया निरीक्षण।

    एसीएमओ, ईओ हंडिया समेत 10 अन्य अनुपस्थित अधिकारियों का स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

    मंडलायुक्त श्री संजय गोयल ने आज संपूर्ण समाधान दिवस के उपलक्ष में तहसील हंडिया का निरीक्षण किया। तहसील के अधिकारियों की उपस्थिति में उन्होंने जन सुनवाई के दौरान प्राप्त कई शिकायती पत्रों को स्वयं पढ़ा एवं जन समस्याओं के शीघ्र निस्तारण हेतु राजस्व टीम को उनका निस्तारण कर आख्या प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जनशिकायतों का निस्तारण शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता वाले बिंदुओं में से एक है, इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही या उदासीनता न बरती जाये।

    मंडलायुक्त ने निरीक्षण के दौरान उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी( एसीएमओ) एवं ईओ पंचायत, हंडिया समेत 10 अन्य अधिकारियों को संपूर्ण समाधान दिवस में अनुपस्थिति रहने पर नाराजगी जताई तथा स्पष्टीकरण प्राप्त करने के निर्देश दिए।

    इस अवसर पर मंडलायुक्त ने विगत तहसील दिवसों में निस्तारित आख्याओ को भी देखा तथा निस्तारित आख्याओ के संबंध में स्वयं वार्ता कर पुष्टि की। उन्होंने सभी को मास्क लगाने एवं अधिक भीड़ न इकट्ठा होने देने का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करने को भी कहा।

    इस अवसर पर पुलिस महानिरीक्षक, श्री के पी सिंह, अपर जिलाधिकारी, प्रशासन, श्री विजय शंकर दुबे, उप प्रभागीय मजिस्ट्रेट, अनिल कुमार सिंह समेत अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।