बन्द करें

    मंडलायुक्त श्री संजय गोयल का जनपद प्रतापगढ़ दौरा

    • प्रारंभ तिथि : 05/08/2021
    • समाप्ति तिथि : 05/08/2021
    • स्थान : जनपद प्रतापगढ़

    मंडलायुक्त ने बढ़नी, प्रतापगढ़, में निर्माणाधीन दिव्यांगजन उत्तर माध्यमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण दिनांक 5 अगस्त को किया। कमरों में प्लास्टर के बावजूद सीलन होने व दिव्यांगजन के अनुरूप रैम्प न होने पर संबंधित जेई को फटकार लगायी तथा कार्यों में गुणवत्तायुक्त सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये।

    मण्डलायुक्त की अध्यक्षता में प्रतापगढ़ में 50 लाख से ऊपर की परियोजनाओं की समीक्षा बैठक दिनांक 5 अगस्त को संपन्न हुई। बैठक में उन्हें अवगत कराया गया की जनपद में 196 कार्य 50 लाख से ऊपर के स्वीकृत हैं, परंतु उनमें से 19 में कार्य प्रारंभ नहीं हो पाया है। अनआरंभ कार्यों को शीघ्र प्रारंभ करने के निर्देश दिए तथा चालू कार्यों को प्राथमिकता पर पूर्ण करने के निर्देश दिये।

    प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत जनपद की सभी 1370 उचित दर की दुकानों पर दिनांक 5 अगस्त को भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मा0 मंत्री मोती सिंह जी, मा0 विधायकगणों, नगर पालिका अध्यक्ष व अन्य जनप्रतिनिधियों ने निःशुल्क राशन व बैग का वितरण किया। मंडलायुक्त महोदय ने टेऊंगा पर आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग किया तथा निःशुल्क राशन व बैग का वितरण किया।

    तस्वीरें

    सभी देखें